सैनिक स्कूल टीचर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, सैलरी 44,900 रुपए महीने

Sainik School Recruitment 2021: नैनीताल घोड़ाखाल के सैनिक स्कूल ने हाल ही में एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार घोड़ाखाल सैनिक स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 जुलाई 2021 है। उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन जारी होने के 30 दिन के अंदर घोड़ाखाल सैनिक स्कूल के आधिकारिक वेबसाइट ssghorakhal.org पर आवेदन करना होगा। टीजीटी के पद पर चयनित उम्मीदवारों को पे लेवल -7 के तहत 44,900 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। नोटिफिकेशन के अनुसार, स्कूल ने ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) के 1 पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं।

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंग्लिश लिटरेचर में बैचलर्स डिग्री और बी.एड की डिग्री या समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार सीटीईटी (CTET) और एसटीईटी (STET) के भी योग्य होना चाहिए। इसके अलावा आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु 21 साल से 35 साल के बीच होने चाहिए। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।

चयन प्रक्रिया की बात करें तो केवल शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवारों को लिखित/प्रैक्टिकल टेस्ट/सेलेक्शन प्रोसेस के लिए बुलाया जाएगा। शार्टलिस्ट कैंडिडेट्स को टीए/डीए नहीं उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि स्कूल अथॉरिटी को किसी भी समय और किसी भी कारण से इस प्रक्रिया को रद्द करने का अधिकार है।

इस पद के लिए इच्छुक उम्मीदवार सैनिक स्कूल, घोड़ाखाल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 4 जुलाई 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार प्रिंसिपल, सैनिक स्कूल घोड़ाखाल, पोस्ट – घोड़ाखाल, नैनीताल, उत्तराखंड 263153 पर निर्धारित फॉर्मेट में अपने बायोडाटा के साथ आवेदन करें और एक पासपोर्ट साइज फोटो, मार्कशीट, सर्टिफिकेट, कास्ट सर्टिफिकेट आदि जरूरी डॉक्यूमेंट्स और 500 रुपए डिमांड ड्राफ्ट “प्रिंसिपल सैनिक स्कूल घोड़ाखाल” को भारतीय स्टेट बैंक, भोवाली शाखा, कोड 01352 पर भेजें।




.