सैनिक स्कूल में निकलीं सरकारी नौकरी, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

सैनिक स्कूल, कज़क्कूट्टम ने टीजीटी, आर्ट मास्टर, काउंसलर, पीजीटी, मैट्रन / वार्डन, जीई लेडी, लेडी पीटीआई सहित विभिन्न विभागों में शिक्षकों कि भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। विषय में योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवार केवल ऑफलाइन मोड के माध्यम से ही इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभी बोर्ड द्वारा आवेदन की आखिरी तारीख नहीं बताई गई है। इसलिए सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें और आखिरी तारीख से पहले अपने आवेदन जमा कर दें।

आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार, जिन उम्मीदवारों ने 22 दिसंबर 2020 (लॉकडॉउन के दौरान) से पहले आवेदन किए थे और जो सभी मानकों को पूरा करते हैं (संशोधित आयु मानक सहित), उन्हें नया आवेदन करने कि जरूरत नहीं होगी। नियुक्ति के लिए उनके आवेदनों पर विचार किया जाएगा। साथ ही आवेदन प्राप्त करने की आखिरी तारीख स्कूल की वेबसाइट के माध्यम से सूचित कि जाएगी।

इस भर्ती से सैनिक स्कूल सोसाइटी के 13 पदों पर भर्ती की जाएगी। नोटिफिकेशन के अनुसार टीजीटी इंगलिश, आर्ट मास्टर, काउंसलर, लेडी पीटीआई, पीजीटी केमिस्ट्री, टीजीटी कंप्यूटर साइंस, पीजीटी फिजिक्स के लिए 1 पोस्ट है जबकि जीई लेडीज के लिए 2 पोस्ट और मैट्रन / वार्डन के लिए 4 पोस्ट हैं।

सैनिक स्कूल शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र व सभी डॉक्यूमेंट्स को सैनिक स्कूल, कज़क्कूट्टम, त्रिवेंद्रम, केरल, पिन – 695585 पर जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार गूगल फ़ॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं, इसका लिंक स्कूल की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है।




.