10 जुलाई से होने वाले जूनियर एसोसिएट्स परीक्षा इन केंद्रों पर हुई स्थगित

SBI Clerk Prelims Exam Date 2021 Postponed: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने कुछ अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण शिलांग, अगरतला, औरंगाबाद (महाराष्ट्र) और नासिक केंद्रों में होने वाली जूनियर एसोसिएट्स के पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा स्थगित कर दी है। SBI Clerk 2021 Prelims के लिए आवेदन करने वाले सभी लोगों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहने की सलाह दी जाती है।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, बैंक ने 10 जुलाई 2021 से 13 जुलाई 2021 तक शिलांग, अगरतला, औरंगाबाद (महाराष्ट्र) और नासिक केंद्रों में आयोजित होने वाले जूनियर एसोसिएट्स के पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा को स्थगित कर दिया है। परीक्षा की संशोधित तिथि इन केंद्रों के लिए बाद में जानकारी दी जाएगी।

जिन उम्मीदवारों को प्रारंभिक परीक्षा के लिए शिलांग, अगरतला, औरंगाबाद (महाराष्ट्र) और नासिक केंद्र आवंटित किए गए हैं, उन्हें इस संबंध में उनके पंजीकृत ईमेल आईडी / मोबाइल नंबर पर मेल और एसएमएस द्वारा सूचित किया गया है।

अन्य परीक्षा केंद्रों के लिए परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार आयोजित की जाएगी। बैंक ने SBI Clerk Prelims Admit Card 2021 को अपनी वेबसाइट पर पहले ही अपलोड कर दिया है। सभी उम्मीदवारों को 13 जुलाई से पहले अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की सलाह दी जाती है। बाद में, लिंक डिसेबल कर दिया जाएगा।

एडमिट कार्ड 29 जून 2021 को जारी किए गए थे। उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में निरीक्षकों को कॉल लेटर के साथ पहचान प्रमाण की एक फोटोकॉपी दिखानी होगी।




.