2200 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

Rajasthan Recruitment 2021: जयपुर जिला, चिकित्सा विभाग ने कोविड स्वास्थ्य सलाहकार (CHC) और कोविड स्वास्थ्य सहायक (CHA) के पद पर भर्ती के लिए एक अधिसूचना प्रकाशित की है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार Jaipur Health Department Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट -jaipur.rajasthan.gov.in पर 28 मई 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। कुल 2205 रिक्तियां उपलब्ध हैं, जिनमें से 2110 कोविड स्वास्थ्य सहायकों के लिए और 95 कोविड स्वास्थ्य सलाहकार पदों के लिए हैं।

जयपुर जिला, चिकित्सा विभाग द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार  कुल रिक्त पदों की संख्या 2205 है। इनमें से कोविड स्वास्थ्य सलाहकार के 95 पद और  कोविड स्वास्थ्य सहायक  के 2110 पद रिक्त हैं।

जयपुर स्वास्थ्य विभाग में कोविड स्वास्थ्य सला के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 39300 रुपये रुपए कोविड स्वास्थ्य सहायक को 7900 रुपए दिए जाएंगे। वेतनमान की पूर्ण जानकारी उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेश से ले सकते हैं।
कोविड स्वास्थ्य सलाहकार के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदावारों के पास मान्यताप्राप्त संस्थान से MBBS होना चाहिए। कोविड स्वास्थ्य सहायक के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यताप्राप्त संस्थान से B.SC. Nursing/GNM एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्ष है। आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता की अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेश देखें।

कोविड स्वास्थ्य सलाहकार (CHC) और कोविड स्वास्थ्य सहायक (CHA) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को Jaipur Health Department की ऑफिशियल वेबसाइट jaipur.rajasthan.gov.in पर जाना होगा। आवेदन की अंतिम तिथि 28 मई, 2021 है।




.