2200 से ज्यादा पदों पर हो रही हैं भर्तियां, 28 मई के पहले करें आवेदन

Rajasthan Recruitment 2021: जयपुर स्वास्थ्य विभाग ने कोविड हेल्थ कंसलटेंट (सीएचसी) और कोविड हेल्थ असिस्टेंट (सीएचए) के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। उम्मीदवार जयपुर स्वास्थ्य विभाग भर्ती 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट -jaipur.rajasthan.gov.in पर 28 मई 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

जयपुर स्वास्थ्य विभाग में कुल 2,205 वैकेंसी आई है। जिनमें से 2,110 वैकेंसी कोविड हेल्थ असिस्टेंट के लिए और 95 वैकेंसी कोविड हेल्थ कंसलटेंट पदों के लिए है।
सैलरी की बात करें तो कोविड हेल्थ कंसलटेंट को 39,300 रुपए और कोविड हेल्थ असिस्टेंट को 7,900 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

जयपुर स्वास्थ्य विभाग भर्ती 2021 के लिए कोविड हेल्थ असिस्टेंट और कोविड हेल्थ कंसलटेंट के पद पर उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

बता दें की कोविड हेल्थ असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास बीएससी नर्सिंग या जीएनएम की डिग्री के अलावा आरएमसी में रजिस्ट्रेशन होना चाहिए। जबकि कोविड हेल्थ कंसलटेंट पद के लिए उम्मीदवार के पास एमबीबीएस की डिग्री और आरएमसी में रजिस्ट्रेशन होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 45 साल तक होनी चाहिए।

इच्छुक उम्मीदवार जयपुर स्वास्थ्य विभाग भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से कोविड हेल्थ असिस्टेंट और कोविड हेल्थ कंसलटेंट के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए उम्मीदवारों को सभी ज़रूरी जानकारी और डॉक्युमेंट 28 मई 2021 तक ऑनलाइन जमा करना होगा।




.