3 जुलाई को होने वाले एग्जाम के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड, इन स्टेप्स से कर पाएंगे डाउनलोड

NTPC Admit Card 2021: नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट इंजीनियर, असिस्टेंट केमिस्ट के पद पर भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए नामांकन और आवेदन किया था, वे अब अपने प्रवेश पत्र एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट यानी ntpccareers.internet के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। एनटीपीसी असिस्टेंट इंजीनियर, असिस्टेंट कैमिस्ट परीक्षा 2021 3 जुलाई 2021 को आयोजित होने वाली है।

NTPC Admit Card 2021: ऐसे करें डाउनलोड

स्टेप 1: उम्मीदवार NTPC की आधिकारिक वेबसाइट ntpccareers.internet पर जाएं।
स्टेप 2: NTPC Assistant Engineer Admit Card 2021 पर क्लिक करें।
स्टेप 3: उम्मीदवार आवेदन संख्या या ईमेल आईडी और जन्म तिथि दर्ज करें।
स्टेप 4: असिस्टेंट इंजीनियर, असिस्टेंट केमिस्ट के पदों के लिएNTPC Admit Card 2021 स्क्रीन पर होगा।
स्टेप 5: एनटीपीसी प्रवेश पत्र डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सेव कर लें।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एडमिट कार्ड केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध हैं। यदि आपने कई आवेदन जमा किए हैं, तो जमा किए गए अंतिम आवेदन पर विचार किया जाएगा।

यह भर्ती अभियान असिस्टेंट इंजीनियर और असिस्टेंट केमिस्ट के 230 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए किया जा रहा है। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 24 फरवरी से 10 मार्च के बीच शुरू हुई थी। उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। एग्जाम में 2 पार्ट होंगे यानी नॉलेज टेस्ट और एप्टीट्यूड टेस्ट। उम्मीदवारों को दोनों भागों में अलग-अलग सफलता प्राप्त करनी होगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा के दिन एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लें और फोटो पहचान पत्र के साथ लाएं।




.