Bank Jobs: बैंक में निकलीं नौकरी, 60 साल तक है आयु सीमा, ये रहीं पूरी डिटेल्स

Bank Jobs: बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने चीफ रिस्क ऑफीसर (सीआरओ) के पद के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती 2021 के लिए 17 मई से 17 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास ग्लोबल एसोसिएशन ऑफ रिस्क प्रोफेशनल्स से फाइनेंशियल रिस्क मैनेजमेंट में प्रोफेशनल सर्टिफिकेशन या फिर पीआरएमएलए इंस्टीट्यूट से प्रोफेशनल रिस्क मैनेजमेंट सर्टिफिकेशन होना आवश्यक है। इसके अलावा एक या एक से अधिक पीएसबी में असिस्टेंट जनरल मैनेजर या उससे ऊपर के लेवल पर कॉर्पोरेट क्रेडिट और रिस्क मैनेजमेंट में पांच साल का अनुभव या फिर एक या उससे अधिक विनियमित उधार देने वाली संस्था में कॉरपोरेट क्रेडिट और रिस्क मैनेजमेंट, दोनों में ही में एक -एक साल का अनुभव होना चाहिए।

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु 40 वर्ष से 60 वर्ष के बीच होनी चाहिए। योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन ‘जनरल मैनेजर बैंक ऑफ महाराष्ट्र, एच.आर.एम डिपार्टमेंट, हेड ऑफिस, “लोकमंगल” 150, शिवाजी नगर, पुणे 411001’ पर भेज सकते हैं। चयन प्रक्रिया की बात करें तो यह ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन शुल्क 1,180 रुपए (180 रुपए जीएसटी सहित) पुणे के “बैंक ऑफ महाराष्ट्र- सीआरओ भर्ती प्रोजेक्ट 2021-22 ” के लिए किसी भी नेशनलाइज्ड बैंक पर डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से दिया जा सकेगा। इसके अलावा भुगतान का कोई दूसरा तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार बैंक ऑफ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




.