Bank of Maharashtra Admit Card 2021: ऑफिसर पोस्ट के लिए एडमिट कार्ड जारी, 26 जून को होगी परीक्षा

Bank of Maharashtra Admit Card 2021: बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने जनरलिस्ट ऑफिसर के पद के लिए ऑनलाइन परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। उम्मीदवार बैंक ऑफ महाराष्ट्र जनरलिस्ट ऑफिसर एडमिट कार्ड BOM की आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र जनरलिस्ट ऑफिसर परीक्षा 26 जून 2021 (रविवार) को आयोजित होने वाली है। परीक्षा भारत के विभिन्न केंद्रों में IBPS के माध्यम से आयोजित की जाएगी।

Bank of Maharashtra Admit Card 2021: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार बैंक ऑफ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाएं
स्टेप 2: वेबसाइट पर दिए गये ‘करियर’ टैब पर क्लिक करें
स्टेप 3: ‘रिक्रूटमेंट प्रोसेस’ पर जाएं और फिर ‘करंट ओपनिंग’ पर जाएं। ‘Know More पर क्लिक करें
स्टेप 4: एक नया पेज खुलेगा जहां आपको Call letter/Admit card(For the Online Examination scheduled on 26.06.2021)’ पर क्लिक करना होगा।
स्टेप 5: यह आपको एक नए पेज पर ले जाएगा, जहां अपना पंजीकरण नंबर / रोल नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें
स्टेप 6: BOM Generalist Officer Admit Card को डाउनलोड करें।

 

उम्मीदवारों को कॉल लेटर में दिए निर्देशों को अच्छे से पढ़ना चाहिए। उम्मीदवार को एग्जाम सेंटर पर एक फोटो पहचान प्रमाण जैसे पासपोर्ट / आधार / पैन कार्ड / ड्राइविंग लाइसेंस / मतदाता पहचान पत्र / बैंक पासबुक आदि को विधिवत सत्यापित फोटो / स्कूल या कॉलेज / राजपत्रित अधिकारी द्वारा जारी पहचान पत्र के साथ लाना होगा।  पहचान पत्र की फोटोकॉपी कॉल लेटर के साथ परीक्षा हॉल में एग्जामिनर को प्रस्तुत की जानी चाहिए, ऐसा नहीं करने पर (या यदि उम्मीदवारों की पहचान संदेह में है) तो उम्मीदवार को परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।




.