BPSC ने इन पदों पर नौकरी के लिए आवेदन करने वालों के लिए जारी किया नया नोटिफिकेशन

BPSC Recruitment 2021: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने वित्त विभाग के फाइनेंस डायरेक्टरेट में असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर (AAO) के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की तारीख बढ़ा दी है। इच्छुक उम्मीदवार इस पद पर भर्ती के लिए बीपीएससी (BPSC) की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर ऑनलाइन मोड के माध्यम से 29 जून 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

इस प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर के 138 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, जनरल के 54 पद, बीसी के 17 पद, ईबीसी के 25 पद, ईडब्ल्यूएस के 14 पद, बीसी (महिला) ‌ के 4 पद, एससी के 22 पद और एसटी के 2 पद शामिल हैं। BPSC Recruitment 2021 के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 जून 2021 से शुरू हो चुकी है। उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

BPSC Assistant Audit Officer Recruitment 2021  के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास इकोनॉमिक्स/कॉमर्स/स्टैटिसटिक्स/मैथमेटिक्स में बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए या फिर सीए (CA)/आईसीडब्ल्यूए(ICWA)/ एमबीए(MBA) (फाइनेंस) की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 18 साल से 37 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, ‌आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को आयु में छूट दी जाएगी।

BPSC Assistant Audit Officer Recruitment 2021 के लिए इच्छुक उम्मीदवार बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर 29 जून 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ लें। आवेदन करने के लिए फोटो, आईडी प्रूफ, और अन्य जरूरी डाक्युमेंट्स अपलोड करना होगा। साथ ही आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। इसके बाद आवेदन डाउनलोड करके प्रिंट आउट निकाल लें।अधिक जानकारी के लिए बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।




.