BPSSC ने जारी किया इस परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

BPSSC Result 2021: बिहार पुलिस सबोर्डिनेट सर्विसेज कमीशन (BPSSC) ने बिहार पुलिस में स्टेनो असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए आयोजित किए गए लिखित परीक्षा का परिणाम और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीख जारी कर दी है। स्टेनो असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की परीक्षा 4 अगस्त को दो शिफ्ट में आयोजित की गई थी। सभी उम्मीदवार अब लिखित परीक्षा का रिजल्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीख आधिकारिक वेबसाइट www.bpssc.bih.nic.in पर चेक कर सकते हैं।

बता दें कि लिखित परीक्षा सफलतापूर्वक पास करने वाले उम्मीदवारों का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन पटना में बिहार पुलिस सबोर्डिनेट सर्विसेज कमीशन (BPSSC) के ऑफिस में 1 सितंबर, ‌ 2 सितंबर और 3 सितंबर 2021 को तय समय में किया जाएगा। सभी उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए एसएमएस के माध्यम से सूचित की गई तारीख पर ऑफिस में उपस्थित होना होगा।

How to verify BPSSC Stenographer and Typing Test Result 2021

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट www.bpssc.bih.nic.in पर जाएं।

स्टेप 2: इसके बाद होम पेज पर दिख रहे ‘Important Notice: Document Verification of Candidates who have been declared successful in in Stenography and Typing Test conducted on 4th August 2021 (Two – Shifts) will be done on 1st/2nd/3rd September, 2021 at BPSSC Office, Patna. (Advt. No. 01/2020)’ पर क्लिक करें।

स्टेप 3: अब स्क्रीन पर एक नया पेज खुल जाएगा।

स्टेप 4: आप अपना रिजल्ट चेक करके और उसकी एक कॉपी डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड और फोटो आईडी कार्ड के अलावा जन्मतिथि, शैक्षिक योग्यता, तकनीकी योग्यता प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, ईडब्ल्यूएस प्रमाण पत्र और विकलांगता प्रमाण पत्र सहित अन्य दस्तावेजों की ओरिजिनल कॉपी साथ में आनी होगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




.