ESIC में निकलीं नौकरी, बिना एग्जाम सीधे इंटरव्यू, इन कैंडिडेट्स को नहीं देनी आवेदन फीस

ESIC Notification: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन नोटिफिकेशन जारी किया हैं। कैंडिडेट्स व्यक्ति 12 और 13 अगस्त 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। कर्मचारी राज्य बीमा निगम ने 109 सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए एमबीबीएस, डिप्लोमा और एमडी पूरा करने वाले उम्मीदवारों को नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। पात्र उम्मीदवार 12 और 13 अगस्त 2021 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं, रिपोर्टिंग समय सुबह 09 बजे से 11 बजे तक है। ईएसआईसी दिल्ली के लिए वे उम्मीदवार जो निम्नलिखित पदों में रुचि रखते हैं, वे शिक्षा योग्यता, वेतन, आयु सीमा, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया, वॉक-इन प्लेस डिटेल्स और अधिक जानने के लिए वॉक-इन (साक्षात्कार) में शामिल होने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

इस भर्ती प्रक्रिया से सीनियर रेजिडेंट के 78 पदऔर सीनियर रेजिडेंट अगेंस्ट जीडीएमओ के 31 पद भरे जाने हैं। नियमित आधार पर सीनियर रेजिडेंट के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस और पीजी डिग्री या संबंधित विशेषता में डिप्लोमा। दो साल के अनुभव वाले गैर-पीजी डॉक्टर भी मेडिसिन विभाग, एनेस्थीसिया, पल्मोनरी मेडिसिन और कैजुअल्टी विभागों में एसआर के लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, पीजी पास आउट उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

सीनियर रेजिडेंट अगेंस्ट जीडीएमओ के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस और पीजी डिग्री या संबंधित विशेषता में डिप्लोमा। दो साल के अनुभव वाले गैर-पीजी डॉक्टर भी मेडिसिन विभाग, एनेस्थीसिया, पल्मोनरी मेडिसिन और कैजुअल्टी विभागों में एसआर के लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, पीजी पास आउट उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

इस भर्ती के लिए जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 300 रुपए की आवेदन फीस देनी होगी। इसके अलावा एससी एसटी कैंडिडेट्स को 75 रुपए की आवेदन फीस देनी होगी। वहीं पीडब्ल्यूडी और फीमेल कैंडिडेट्स को कोई आवेदन फीस नहीं देनी है। नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://www.esic.nic.in/attachments/recruitmentfile/8096b7b363bbebe21b021f1b7ed4eead.pdf है।




.