MPPSC द्वारा असिस्टेंट मैनेजर के इतने पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

MPPSC Recruitment 2021: मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (MPPSC) ने असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.mponline.gov.in, www.mppsc.nic.in या www.mppsc.com के माध्यम से 15 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए लिखित परीक्षा 24 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 16 जुलाई से शुरू की जा चुकी है।

MPPSC Recruitment 2021 के माध्यम से लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में असिस्टेंट मैनेजर के कुल 63 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, जनरल के लिए 17 पद, ओबीसी के लिए 17 पद, ईडब्ल्यूएस के लिए 6 पद, एससी के लिए 10 पद और एसटी के लिए 13 पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15600 रुपए से 39100 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा। वेतन के अलावा उम्मीदवारों को 5400 रुपए का ग्रेड पे और राज्य शासन द्वारा समय-समय पर जारी आदेशों के अनुसार महंगाई भत्ता और अन्य भत्ता भी दिया जाएगा।

असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास पब्लिक हेल्थ मैनेजमेंट/एडमिनिस्ट्रेशन/मैटेरियल मैनेजमेंट/हॉस्पिटल मैनेजमेंट विषय से मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उम्मीदवारों को मध्य प्रदेश रोजगार पंजीयन रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य है। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 21 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, नियमों के अनुसार आरक्षण कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार MPPSC Assistant Manager Recruitment 2021 के लिए 15 अगस्त तक आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले अपनी योग्यता अवश्य जांच लें।




.