Sarkari Naukri: यूपी, राजस्थान, बिहार, हरियाणा और दिल्ली समेत इन राज्यों में निकली हैं सरकारी नौकरी

SSC, UPSC जैसी सरकारी संस्थान समय समय पर अपने यहां रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगते रहते हैं। इसके साथ ही केंद्र और राज्य भी अपने संस्थानों के रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगते हैं।उत्तर रेलवे ने CMP और सीनियर रेजिडेंट के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार 28 अप्रैल से 7 मई 2021 तक आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। कर्नाटक राज्य पुलिस विभाग ने कॉन्स्टेबल (सिविल) पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आज से इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार 31 मई 2021 तक पदों पर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कांस्टेबल (सिविल) के लगभग 4000 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

Sarkari Result 2021, Naukri-Jobs Live Updates: Check Here

साउथ सेंट्रल रेलवे ने अनुबंध के आधार पर स्पेशलिस्ट डॉक्टर, कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर, नर्सिंग सिस्टर और अन्य के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 27 अप्रैल 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के से पहले उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर देख लें। बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर, ई – रिलेशनशिप मैनेजर, टेरिटरी हेड, ग्रुप हेड, प्रोडक्ट हेड – इन्वेस्टमेंट एंड रिसर्च, हेड – ऑपरेशंस एंड टेक्नोलॉजी, डिजिटल सेल्स मैनेजर और आईटी फंक्शनल के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार BOB Recruitment 2021 के लिए ऑफिशियल वेबसाइट bankofofroda.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 29 अप्रैल 2021 है।

RRB NTPC 2021 Exam Details Live Updates: Check Here

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड (UPPRB) ने सब इंस्पेक्टर (SI) सिविल पुलिस (पुरुष / महिला), प्लाटून कमांडर / सब-इंस्पेक्टर सशस्त्र पुलिस (पुरुष) और फायर सर्विस सेकेंड ऑफिसर (पुरुष) के पद के लिए भर्ती अधिसूचना ऑफिशियल वेबसाइट – uppbpb.gov.in पर जारी कर दी है। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार UP Police Recruitment 2021 के लिए 01 अप्रैल 2021 से आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल 2021 है।

.