SSC ने जारी किया नया नोटिफिकेशन, साथ में कैंडिडेट्स को दी ये सलाह

कर्मचारी चयन आयोग ने CISF परीक्षा -2019 में दिल्ली पुलिस, CAPFs और ASI में उप-निरीक्षक के पेपर- II को स्थगित करने की घोषणा कर दी है। पहले यह परीक्षा 8 मई, 2021 को आयोजित होने वाली थी। एक आधिकारिक अधिसूचना में आयोग ने कोविड -19 स्थिति में बढ़ोतरी को देखते दिल्ली पुलिस में उप-निरीक्षक, सीआईएसएफ में सीएपीएफ और एएसआई की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। पेपर को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट यानी https://ssc.nic.in पर SSC ASI पेपर 2 2019 स्थगित करने के संबंध में नोटिफिकेशन जारी किया है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन में कहा है कि “देश भर में COVID-19 मामलों में बढ़ोतरी के कारण आयोग ने दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर और सीआईएसएफ में CAPFs और ASI के लिए 08-05-2021 को होने वाले पेपर- II को स्थगित करने का निर्णय लिया है। उक्त परीक्षा के लिए नए सिरे से सूचना दी जाएगी। अपडेट के लिए उम्मीदवारों को नियमित रूप से आयोग की वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है।

दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर, सीआईएसएफ में CAPF’s और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर एग्जाम 2019 का पहला पेपर 9 से 30 दिसंबर 2019 को कंप्यूटर बेस्ड मोड में आयोजित किया गया था। जिन कैंडिडेट्स ने यह परीक्षा पास की थी वह पेपर 2 देंगे। एसएससी का नया नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये
https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/Postponement%20of%20SICPO_2019_22042021.pdf है।




.