SSC ने MTS, दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ एसआई के लिए जारी किया नोटिफिकेशन

कर्मचारी चयन आयोग ने एक नोटिफिकेशन जारी कर कहा कि मल्टी-टास्किंग (गैर-तकनीकी) परीक्षा (पेपर- I) 2020 और दिल्ली पुलिस और सीएपीएफ परीक्षा (पेपर- II) 2020 में सब-इंस्पेक्टर अगली सूचना तक स्थगित कर दिए गए हैं। कर्मचारी चयन आयोग ने एक अधिसूचना जारी कर कहा कि मल्टी-टास्किंग (गैर-तकनीकी) परीक्षा (पेपर- I) 2020 और दिल्ली पुलिस और सीएपीएफ में सब-इंस्पेक्टर परीक्षा (पेपर- II) 2020 अगली सूचना तक स्थगित कर दिए गए हैं। एमटीएस परीक्षा 1 जुलाई को आयोजित होने वाली थी, जबकि दिल्ली पुलिस / सीएपीएफ एसआई परीक्षा 12 जुलाई को होनी थी। आयोग द्वारा अभी तक कोई नई परीक्षा तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

आयोग द्वारा स्थगित परीक्षाओं की नई तारीखों की घोषणा उचित समय पर की जाएगी। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे आगे के अपडेट के लिए समय-समय पर आयोग की वेबसाइट देखें। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि दिल्ली पुलिस / सीएपीएफ एसआई परीक्षा पहले 26 मार्च के लिए निर्धारित की गई थी, लेकिन बाद में इसे 8 मई तक के लिए टाल दिया गया था। हालांकि, देश के कुछ हिस्सों में विधानसभा चुनावों के कारण, परीक्षा को फिर से 12 जुलाई के लिए निर्धारित किया गया था। नई तारीखों की घोषणा नियत समय में की जाएगी।

इस बीच, कर्मचारी चयन आयोग ने 11 जून को टाइपिंग टेस्ट / डीईएसटी का संयुक्त उच्चतर माध्यमिक (10 + 2) स्तर (सीएचएसएल) 2018 परिणाम घोषित किया। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार अब दस्तावेज़ सत्यापन के लिए उपस्थित होंगे। जो उम्मीदवार टियर III परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपना परिणाम एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर देख सकते हैं। नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://ssc.nic.in/SSCFileServer/PortalManagement/UploadedFiles/Notice_June_25062021.pdf है।




.